शादी का झांसा देकर एम्स की नर्स के साथ कर डाला ऐसा

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Jul 2020 12:28:40 PM
A man did this with the nurse of AIIMS

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की नर्स को शादी का झांसा देकर उससे करीब 34 लाख रुपये ठगने वाले एक शख्स को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से गिरफ्तार किया है।

दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त अतुल ठाकुर ने मंगलवार को बताया कि एम्स में नर्सिंग अधिकारी के तौर पर काम करने वाली एक महिला ने पांच मार्च को महरौली थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज करायी। महिला ने शिकायत में कहा कि एक जुलाई 2०18 को मोहम्मद सादिक इमरान नामक एक शख्स का फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आया जिसे उन्होंंने स्वीकार कर लिया। कुछ दिन बाद इमरान ने लड़की से शादी करने की बात की और लेह-लद्दाख घुमाने के लिए ले गया।

उन्होंने बताया को शिकायत के अनुसार लड़की का भरोसा जीतने के बाद आरोपी ने शादी से पहले होटल का व्यवसाय करने की बात की और इसके लिए उसने लड़की से 33,92,2०1 रुपये अपने बैंक खाते में ट्रांसफर करवा लिया। अधिकारी ने कहा कि लड़की के सारे पैसे अपने खाते में लेने के बाद आरोपी लड़की का फोन उठाने से कतराने लगा जिसके बाद लड़की को एहसास हुआ कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से जांच की और आरोपी इमरान को विजयवाड़ा से गिरफ्तार किया। विजयवाड़ा की अदालत में पेश करने के बाद उसे ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाकर कल साकेत कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.