गोवा में सुरंग की दीवार का एक हिस्सा ढहा, ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित

Samachar Jagat | Thursday, 06 Aug 2020 05:46:02 PM
A part of the tunnel wall collapsed in Goa, trains diverted

पणजी। गोवा के परनेम में भारी बारिश के कारण एक सुरंग की दीवार का एक हिस्सा ढह गया जिसके बाद कोंकण रेलवे मार्ग पर कई ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित कर दिया गया।
कोंकण रेलवे कोरपोरेशन लिमिटेड (केआरसीएल) के प्रवक्ता बब्बन घाटगे ने बताया कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और मरम्मत का काम चल रहा है।
केआरसीएल ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि उत्तर गोवा जिले के परनेम में बुधवार देर रात करीब दो बज कर 5० मिनट पर एक सुरंग के भीतर दीवार का पांच मीटर का हिस्सा ढह गया। अगले नोटिस तक इस सेक्शन पर यातायात निलंबित कर दिया गया है।
घाटगे ने बताया कि इस सेक्शन पर चल रही ट्रेनों का मार्ग पड़ोसी कर्नाटक राज्य के लोंदा से होकर परिवर्तित कर दिया गया है। किसी भी ट्रेन को रद्द नहीं किया गया है।
जिन ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित किया गया है उनमें एर्नाकुलम-हजरत निजामुद्दीन सुपरफास्ट स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन, तिरुवनंतपुरम सेंट्रल-लोकमान्य तिलक स्पेशल एक्सप्रेस, तिरुवनंतपुरम सेंट्रल राजधानी स्पेशल एक्सप्रेस, एच. निजामुद्दीन-एर्नाकुलम सुपरफास्ट स्पेशल एक्सप्रेस और लोकमान्य तिलक-तिरुवनंतपुरम सेंट्रल शामिल हैं।
गोवा में पिछले पांच दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है और कुछ निचले इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.