एसएसपी का बेटा बताकर ऑनलाइन ठगी करने वाला छात्र गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 21 Nov 2019 04:24:03 PM
A student who defrauded online arrested as SSP's son

बदायूं। खुद को बदायूं के एसएसपी का बेटा बताकर पश्चिम बंगाल के खडग़पुर टाउन के एक व्यक्ति से ऑनलाइन ठगी करने वाले एक छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पश्चिम बंगाल के थाना खडगपुर टाउन के यूनिक कुमार ने 17 अक्टूबर को आईफोन/आईपैड की बुकिंग के नाम पर 26000 रुपए ठगी करने का मामला दर्ज कराया था।

यूनिक कुमार के अनुसार ठगी करने वाला युवक स्वयं को बदायूं के एसएसपी का बेटा बता रहा था। यूनिक कुमार ने एसएसपी बदायूं से सम्पर्क करके पूरी जानकारी साझा की जिस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए स्वाट/सॢवलांस टीम व सदर कोतवाली पुलिस ने खुलासा करते हुए ठग को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस की जांच में बदायूं जिले के सदर कोतवाली के मोहल्ला जोगीपुरा का रहने वाला स्वेतांग शर्मा राजकुमार गोयल राजनगर एक्सटेंशन, जिला गाजियाबाद से बीफार्मा तृतीय वर्ष की पढाई कर रहा है।

 ठगी करने वाला आरोपी स्वेतांग शर्मा ने पहले भी फेक ऑनलाइन आईडी के माध्यम से आईफोन/आईपैड आदि की बुकिंग संबंधी संदेश भेजकर लोगों के साथ ठगी की घटना को अंजाम दिया है। एसएसपी ने बताया कि युवक अपने आपको मेरा बेटा बताकर ठगी करता था। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.