CRIME NEWS: महिला का शव मिलने के करीब दो हफ्ते बाद फरार पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

Samachar Jagat | Saturday, 04 Sep 2021 12:44:33 PM
About two weeks after the woman's body was found, a case of murder was registered against the absconding husband.

न्यूज़ डेस्क| महाराष्ट्र के ठाणे जिला के उल्हासनगर में एक चॉल के कमरे से कुछ दिन पहले एक महिला का सड़ा-गला शव मिलने के मामले में पुलिस ने उसके फरार पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी साहेबराव निकालजे ने अपनी 45 वर्षीय पत्नी की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में उसकी पहचान छुपाने के लिए उसे जलाने का प्रयास किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति के खिलाफ शुक्रवार रात को अंबरनाथ के शिवाजी नगर पुलिस थाना में धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूत मिटाने) के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया, ''महिला का शव 22 अगस्त को एक चॉल के कमरे से बरामद किया गया। महिला अपने पति के साथ यहीं ठहरी थी। शव अत्यधिक सड़ी-गली अवस्था में था। जांच के दौरान मकान मालकिन ने पुलिस को बताया कि घटना से कुछ हफ्ते पहले ही दंपति वहां रहने आया था।’’

मकान मालकिन ने पुलिस को बताया कि 22 अगस्त को चॉल के निवासियों को दंपति के कमरे से दुर्गंध का पता चला। उन्होंने बताया कि अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं होने पर दरवाजा तोड़ा गया जिसके बाद पीड़िता का शव कंबल से ढका मिला। पोस्टमॉर्टम से पता चला है कि महिला की मौत करीब आठ दिन पहले हुई थी। अधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि पीड़िता की गला दबाकर हत्या की गई थी और बाद में उसकी पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा जला दिया गया था। अधिकारी ने बताया कि अपराध का मकसद अभी ज्ञात नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.