Accident : गलवा नदी में बहे युवक का दूसरे दिन भी कोई पता नहीं चला

Samachar Jagat | Monday, 26 Sep 2022 05:13:22 PM
Accident : There was no trace of the young man who had flown in the Galwa river even on the second day.

भरतपुर : राजस्थान में सवाईमाधोपुर के चौथ का बरवाड़ा रजमाना के पास गलवा नदी में बह गए एक युवक का आज दूसरे दिन भी कोई पता नहीं चला। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार शाम चार युवक गलवा नदी पर घूमने आए थे जिनमें से दो युवक नदी में बह गए। ग्रामीणों ने इनमें से एक को तो बचा लिया जबकि उत्तरप्रदेश का रहने वाला कैलाश गलवा नदी में बह गया।

एसडीआरएफ और सिविल डिफेंस की टीमो ने सोमवार सुबह से एक बार फिर युवक की तलाश शुरू की लेकिन पानी की अधिकता के कारण टीमो को रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी दिक्कतें आ रही है। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। चौथ का बरवाड़ा के उपखण्ड अधिकारी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश से उनियारा बांध में पानी की आवक बढè गई जिससे उनियारा बांध का पानी गलवा नदी में आ रहा है। पानी की लगातार आवक से गलवा नदी में जल स्तर बढ़ा है इससे युवक को खोजने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.