इंदौर में बेअसर रहा भारत बंद, संघ समर्थित बीकेएस ने बनाई दूरी

Samachar Jagat | Monday, 27 Sep 2021 01:47:49 PM
Bharat bandh remained ineffective in Indore, Sangh backed BKS made distance

न्यूज़ डेस्क |  केंद्र सरकार के तीन नये कृषि कानूनों के खिलाफ विभिन्न किसान संगठनों के बुलाए भारत बंद का मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में सोमवार को कोई असर नजर नहीं आया और जन-जीवन तथा कारोबारी गतिविधियां सामान्य बनी रहीं। चश्मदीदों ने बताया कि शहर की सड़कों पर यातायात आम दिनों की तरह नजर आया और माल परिवहन की गतिविधियां भी सुचारू रूप से जारी रहीं।

भारत बंद को समर्थन दे रहे राष्ट्रीय किसान-मजदूर महासंघ की जिला इकाई के अध्यक्ष राजकुमार पाटीदार ने ''पीटीआई-भाषा’’ को बताया कि उनके संगठन की योजना थी कि स्थानीय कृषि उपज मंडियों और अन्य स्थानों पर धरना-प्रदर्शन कर आम लोगों से किसान आंदोलन से जुड़ने की अपील की जाए। लेकिन प्रशासन की मंजूरी नहीं मिल पाने के कारण ऐसा नहीं किया जा सका।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ समर्थित भारतीय किसान संघ (बीकेएस) ने भारत बंद को समर्थन नहीं दिया। बीकेएस के मालवा प्रांत (इंदौर-उज्जैन संभाग) के अध्यक्ष कमल सिह आंजना ने कहा, ''हम चाहते हैं कि सरकार के साथ वार्ता के जरिये किसानों के मसले शांतिपूर्ण ढंग से हल किए जाएं।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.