भीलवाड़ा अस्पताल के मरीज फैल चुके है राजस्थान के 13 जिलों और चार राज्यों में

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Mar 2020 02:08:46 PM
Bhilwara Hospital patients have spread in 13 districts and four states of Rajasthan

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस का संक्रमण भीलवाड़ा सहित पूरे राजस्थान के लिए अभी भी परेशानी का कारण बना है। भीलवाड़ा में अभी तक 13 मामले सामने आ चुके हैं। यहां के बांगड़ हास्पिटल में इस संक्रमण की पुष्ठि होने के कारण जिले में अफरा तफरी मच गई है। अब भीलवाड़ा को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आ रही है। 



loading...

कोरोना वायरस के कारण रोजी-रोटी से वंचित लोगों के लिए सीएम गहलोत ने कर दी ये घोषणाएं

बताया जा रहा है कि संक्रमण फैलने की अवधि के दौरान अस्तपाल में लगभग 500 मरीज आए थे। ये मरीज प्रदेश के 13 जिलों और चार राज्यों में फैल चुके हैं। इस मामले को लेकर प्रदेश सरकार बहुत ही गंभीर नजर आ रही है। अब प्रदेश सरकार द्वारा इनकी स्क्रीनिंग कराने का पूरा प्रयास किया जा रहा है, ताकि बांगड़ अस्पताल से शुरू हुई कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। 

कोरोना वायरस के कारण अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में लगा दी ये रोक

बताया जा रहा है कि इन 500 में से 39 मरीज चार अन्य राज्यों के और बाकी प्रदेश के 13 जिलों के थे। भीलवाड़ा कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि इसमें मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और गुजरात के मरीज शामिल हैं। 

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.