भोपाल क्राइम ब्रांच ने नकली सीमेंट बेचने के आरोप में दो गोदामों को किया छापा

Samachar Jagat | Friday, 11 Dec 2020 11:21:39 AM
Bhopal crime branch raids two warehouses in charges of fake cement sell

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है। दरअसल, क्राइम ब्रांच ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक नकली सीमेंट फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। क्राइम ब्रांच को लंबे समय से ब्रांडेड सीमेंट के खाली बैग में खराब और पुराने सीमेंट की बिक्री की शिकायत थी। रिपोर्ट की गई सभी शिकायतों के आधार पर उन पर छापा मारा गया। इस क्रम में, उन्होंने सबसे पहले भोपाल के गांधीनगर में निर्मल सिटी मालखेड़ी में एक गोदाम पर छापा मारा।

फैक्ट्री कर्मचारी अमित भारती को यहीं से गिरफ्तार किया गया था। गांधीनगर गोडाउन के बाद, इमलिया बाईपास के गोदाम पर छापा मारा गया। छापे के दौरान, पप्पू ढक्कर नकली और गैर-मानक सीमेंट एक ब्रांडेड कंपनी के बैग में भरे हुए पाए गए और अब उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

बताया गया है कि छापे के दौरान क्राइम ब्रांच को सीमेंट के 200 खाली नए बैग, 35 लोडेड बैग, 700 खाली सीमेंट बैग, रेत छानने, वजन करने वाली मशीन और अन्य सामान मिले हैं, जिन्हें उन्होंने जब्त किया है। अब इस मामले में गोडाउन मालिक से पूछताछ की जा रही है। यह पहला मामला नहीं है, लेकिन इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जिन्होंने हर किसी को चौंका दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.