BJP ने जेडीयू को दिया बड़ा झटका, इतने विधायकों को पार्टी में किया शामिल

Samachar Jagat | Friday, 25 Dec 2020 06:15:33 PM
BJP gave big blow to JDU

इंटरनेट डेस्क। भारतीय जनता पार्टी ने अरुणाचल प्रदेश में नीतिश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) को झटका दिया है। भाजपा ने जेडीयू के 6 विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है। भाजपा के इस कदम से बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को जरूरी झटका लगा होगा। अब ये देखने वाली बात होगी कि भाजपा के इस कदम से बिहार की राजनीति पर क्या प्रभाव पड़ेगा।

अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के 7 में से 6 विधायकों ने भाजपा का दामन थामा है। खबरों के अनुसार, ताली के जिकके ताको, रमगोंग के तालीम तबोह, चायांग्ताजो के हेयेंग मंग्फी, कलाक्तंग के दोरजी वांग्दी खर्मा, बोमडिला के डोंगरू सियनग्जू और मारियांग-गेकु के कांगगोंग टाकू ने अब जेडीयू का दामन छोडक़र भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता हासिल कर ली है। 

बिहार में नीतीश कुमार भाजपा के सहयोग से सरकार चला रहे हैं। केन्द्र में जेडीयू ने मोदी सरकार को भी समर्थन दे रखा है। अब समय ही बताएगा कि जेडीयू के भाजपा के साथ संबंध कैसे बने रहते हैं। नीतीश कुमार ने अभी तक इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.