BJP विधायक ने कंगना के बंगले में अवैध निर्माण ध्वस्त करने को प्रतिशोध की राजनीति बताया

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Sep 2020 04:25:01 PM
BJP MLA termed illegal demolition in Kangana's bungalow as politics of vengeance

मुंबई। बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) द्बारा अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण ध्वस्त किये जाने के बाद बुधवार को भाजपा विधायक आशीष शेलार ने राज्य की उद्धव ठाकरे नीत सरकार पर 'प्रतिशोध की राजनीति’ करने का आरोप लगाया।

शेलार ने कहा कि शिवसेना के नियंत्रण वाली बीएमसी ने अभिनेत्री के बंगले के कुछ हिस्से को ध्वस्त करने में फुर्ती दिखाई। उन्होंने कहा कि हालांकि, बांद्रा में कुछ ही मीटर दूर स्थित मुख्यमंत्री ठाकरे के निजी आवास मातोश्री में अवैध निर्माण के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने कहा, ''यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि चुनिदा तरीके से कार्रवाई की जा रही है। यह एक स्वार्थी सरकार है।’’ हाल ही में कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें 'मूवी माफिया' से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है।

बुधवार को बीएमसी की एक टीम बांद्रा में पाली स्थित उनके बंगले पर बुलडोजर लेकर पहुंची और परिसर में किये गये अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। बांद्रा-पश्चिम से भाजपा विधायक ने यहां संवाददातओं से कहा, ''यह कार्रवाई प्रतिशोध में की गई है। ’’

उन्होंने बीएमसी से पूछा कि यदि यह ढांचा अवैध था तो पिछले साल कार्रवाई क्यों नहीं की गई, जब इसका निर्माण हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया, ''इससे प्रदर्शित होता है कि यदि आप सत्तारूढ़ पार्टी से हैं तो आपको बचाया जाएगा। यदि आप नहीं हैं तो कार्रवाई की जाएगी। यही रुख है। ठाकरे नीत महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार प्रतिशोध की राजनीति कर रही है। ’’

पूर्व मंत्री ने यह भी कहा कि मुंबई की तुलना पीओके से करने संबंधी कंगना की टिप्पणी से भाजपा सहमत नहीं है। उन्होंने कहा, ''लेकिन हमें लगता है कि यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वह मुंबई आने वाले लोगों के जानमाल की हिफाजत करे। ’’ कंगना ने आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र सरकार शिवसेना के साथ उनकी लड़ाई को लेकर उन्हें निशाना बना रही है। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.