मुख्यमंत्री Ashok Gehlot ने की अब ये घोषणा, इन्हें मिलेगा लाभ

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Dec 2020 11:13:04 AM
Chief Minister Ashok Gehlot has now announced this, he will get benefits

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनजातीय क्षेत्र के विद्यार्थियों को तकनीक के माध्यम से अध्ययन के अवसर उपलब्ध कराने के लिए बांसवाड़ा के इंजीनियरिंग कॉलेज में आईटी आधारित आधुनिक पुस्तकालय स्थापित करने की घोषणा की।

सीएम अशोक गहलोत मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास पर वीडियो कॉन्फे्रंसस के माध्यम से गोविंद गुरू जनजातीय विश्वविद्यालय, बांसवाड़ा में महर्षि वाल्मीकि भवन, परीक्षा एवं शोध अनुभाग के लोकार्पण समारोह को संबोधित किया। 

इस दौरान अशोक गहलोत ने कहा कि जनजातीय क्षेत्र की परम्पराओं और संस्कृति के संरक्षण के साथ ही शिक्षा के माध्यम से इस क्षेत्र के सामाजिक एवं आर्थिक उत्थान के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध है। हमारे पिछले कार्यकाल में स्थापित प्रदेश के एकमात्र जनजातीय विश्वविद्यालय ने कम समय में ही आदिवासी क्षेत्र में उच्च शिक्षा को गति दी है।  सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि आजादी की जंग हो या समाज सुधार एवं अन्याय के खिलाफ आंदोलन, इस क्षेत्र की सदैव महत्वपूर्ण भूमिका रही है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.