Rajasthan में Congress सरकार दो अक्टूबर को अपना रिपोर्ट कार्ड जारी करेगी : डोटासरा

Samachar Jagat | Thursday, 01 Oct 2020 11:46:03 AM
Congress government in Rajasthan will issue its report card on October 2: Dotasara

जयपुर। राजस्थान में अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली क कांग्रेस सरकार दो अक्टूबर को अपना रिपोर्ट कार्ड जारी करेगी। कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविद सिह डोटसरा ने बुधवार को कहा कि केन्द्र द्बारा लागू किये गये कृषि कानूनों के विरोध में पार्टी दो अक्टूबर को विरोध प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत डिजिटल तरीके से रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे और कार्यक्रम में मंत्रिमंडल के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे।

डोटासरा ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अखिल भारतीय क ांग्रेस कमेटी के महासचिव और राज्य के प्रभारी अजय माकन भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए नई दिल्ली से इस कार्यक्रम में शरीक होंगे। कृषि कानूनों को लेकर केन्द्र सरकार पर हमला करते हुए डोटासरा ने कहा कि केन्द्र ने किसानों को कमजोर करने का काम किया है और कांग्रेस इसके विरोध में सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करेगी। डोटासरा ने उत्तरप्रदेश के हाथरस में सामुहिक दुष्कर्म की घटना की निदा करते हुए कहा कि शव का जबरन अंतिम संस्कार किया जाना बहुत दुर्भाग्यपूणã है। उन्होंने इस मामले में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफ़े की मांग की।

भर्तियों की मांग को लेकर हाल में डूंगरपुर में हुई हिसा और उदयपुर—अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरूद्ध करने की घटना पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से इस मामले की विस्तृत जांच करवाने का आग्रह किया है। उन्होंने कुछ बाहरी तत्वों के हिसा में शामिल होने का आरोप लगाया है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.