कोरोना वायरस: मुख्यमंत्री बनते ही शिवराज सिंह चौहान ने कर दी ये बड़ी घोषणा

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Mar 2020 10:38:29 AM
Corona virus: Shivraj Singh Chauhan made this big announcement

इंटरनेट डेस्क। केवल 15 महीनों में ही कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिरने के बाद भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। 



loading...

श्रमिकों के हित में राजस्थान सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

सीएम पद की शपथ लेते ही कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए शिवराज सिंह ने बड़ी घोषणा कर दी है। चौथी बार प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और जबलपुर में मंगलवार से कफ्र्यू लगाने का बड़ा निर्णय लिया है। 

शिवराज सिंह चौहान ने सीएम बनते हुए कहा कि भोपाल और जबलपुर दोनों जिलों में जो लॉक डाउन किया गया है इसमें किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाएगी, इसे सख्ती से लागू किया जाए। 

बीकानेर में होटल में ठहरी संदिग्ध फ्रेंच महिला की जांच

कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश सरकार बहुत ही गंभीर नजर आ रही है। इसी कारण लॉकडाउन के दौरान दुकान खोलने पर 25 व्यापारियों पर केस दर्ज किया गया है। यहां पर कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। 

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.