ईडी ने शिव सेना के पूर्व सांसद आनंदराव अडसुल को किया तलब

Samachar Jagat | Monday, 27 Sep 2021 01:57:46 PM
ED summons former Shiv Sena MP Anandrao Adsul

न्यूज़ डेस्क |  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने शिव सेना के पूर्व सांसद आनंदराव अडसुल और उनके बेटे अभिजीत अडसुल को सिटी कोऑपरेटिव बैंक में 980 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के सिलसिले में सोमवार को समन जारी कर यहां तलब किया।

ईडी अधिकारी आज सुबह करीब साढे आठ बजे अडसुल के कांदिवली स्थित आवास पहुंचे और उन्हें समन जारी करते हुए कहा कि दोनों आज ही जांच के लिए ईडी के अधिकारियों के सामने पेश हों। अडसुल ने ईडी अधिकारियों से कहा उनकी आज नई दिल्ली में आरबीआई के अधिकारियों के साथ पूर्व निर्धारित बैठक है इसलिए उन्हें आज ही दिल्ली जाना है, लिहाजा वह केन्द्रीय एजेंसी के समक्ष पेश होने में असमर्थ हैं।

शिकायतकर्ता रवि राणा ने आरोप लगाया था कि अडसुल और अन्य ने सिटी कोऑपरेटिव बैंक में 980 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है। मुंबई में इस बैंक की 14 शाखाएं हैं और इस धोखाधड़ी के कारण बैंक की वित्तीय हालत खराब हो गयी है, जिसके परिणामस्वरूप इसके शेयरधारकों और खाताधारकों को अपनी गाढी मेहनत की कमाई से हाथ धोना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अडसुल बैंक के अध्यक्ष थे और उन्होंने पार्टियों को बैंक की संपत्ति किराये पर दे रखी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.