Road Accident : श्रावस्ती में सड़क हादसे में पांच मरे,तीन घायल

Samachar Jagat | Saturday, 04 Sep 2021 10:21:55 AM
 Five killed, three injured in road accident in Shravasti

न्यूज़ डेस्क| उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के इकौना क्षेत्र में टेम्पो और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते हुये शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होने हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बौद्ध परिपथ पर शुक्रवार और शनिवार की रात हुये हादसे के बाद टेंपो पलट गया और एक ट्रक की चपेट में आ गया जिसकी वजह से लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन आठ पीड़तिों को रेस्क्यू कर अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया।उन्होने बताया कि सभी हताहत बलरामपुर जिले के उतरौला के निवासी बताए जा रहे हैं। ये सभी बहराइच की दरगाह पर चादर चढ़ाने आये थे। घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.