पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी अध्यक्ष और मनोज राय बने महामंत्री

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Sep 2021 11:31:08 AM
 Former MP Ghanshyam Anuragi became the President and Manoj Rai became the General Secretary

न्यूज़ डेस्क | उत्तर प्रदेश के जिला पंचायत अध्यक्षों के संगठन की कार्यकारिणी के चुनाव में पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी को अध्यक्ष तथा मनोज राय को महामंत्री चुना गया। पंचायती राज विभाग में उप निदेशक अरविद राय ने बुधवार को बताया कि अध्यक्ष जिला पंचायत संगठन उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी के मंगलवार को हुए चुनाव में सभी पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित किए गए।

उन्होंने बताया कि श्रावस्ती जिला पंचायत के अध्यक्ष और पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा को संगठन का संरक्षक बनाया गया है। इसके अलावा पूर्व सांसद डॉक्टर घनश्याम अनुरागी को संगठन का अध्यक्ष चुना गया है। अशोक जाटव, संजय चौधरी, नरेंद्र सिह, शकुन सिह और मोनिका यादव को उपाध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया है। इसके अलावा मऊ जिला पंचायत के अध्यक्ष मनोज राय, फतेहपुर जिला पंचायत अध्यक्ष अभय प्रताप सिह और मुरादाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ शेफाली को महामंत्री चुना गया है।

डॉ अतुल तेवतिया, ममता यादव तथा राजू कनौजिया को मंत्री जबकि पवन गौतम को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। नवनिर्वाचित महामंत्री मनोज राय ने बताया कि इससे पहले प्रदेश के सभी जिला पंचायत अध्यक्षों की एक कार्यशाला आयोजित की गई जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने विभिन्न जिलों से आए जिला पंचायत अध्यक्षों द्बारा उठाई गई समस्याओं के जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.