West Delhi में व्यक्ति को पीटने के मामले में चार लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 10 May 2023 05:26:43 PM
Four arrested for thrashing man in West Delhi

नयी दिल्ली। पश्चिम दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक व्यक्ति की कार रोकने के बाद उसे पीटने के आरोप में मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि रोडरेज का यह मामला नांगलोई मेट्रो स्टेशन के निकट रविवार को हुआ।

पीड़ित प्रवीण जांगड़ा ने सोमवार को सुबह आठ बजकर 52 मिनट पर एक वीडियो ट्वीट कर लिखा , ''कुछ बदमाशों ने मुझे बीच सड़क पर रोका और मुझे पीटा। यह सब नांगलोई रेलवे/मेट्रो स्टेशन पर हुआ। देश की राजधानी में इस प्रकार की गुंडागर्दी आम हो गई है। दिल्ली पुलिस को इस मामले को देखना चाहिए और इन गुंडों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।’’

इस घटना का वीडियो कार के डैशबोर्ड पर लगे कैमरा में रिकॉर्ड हो गया था। वीडियो में नजर आ रहा है कि तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए चार लोगों ने जांगड़ा को रोका और उसे अपशब्द कहे।पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि मोटरसाइकिल सवारों द्बारा डिपर लाइट के इस्तेमाल को लेकर शिकायतकर्ता के साथ उनकी लाल बत्ती पर कहासुनी हुई थी।

पुलिस उपायुक्त (बाह्य) हरेंद्र कुमार सिह ने बताया कि शिकायतकर्ता के ट्वीट को देखने के बाद कई दलों का गठन किया गया और सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों के आधार पर चारों लोगों को मुंडका, नांगलोई और मंगोलपुरी इलाकों से पकड़ा गया। सिह ने बताया कि आरोपियों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है और यह रोडरेज का मामला पाया गया। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

Pc:knowlaw.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.