कोरोना संक्रमण के बीच राज्यपाल कलराज मिश्र ने किया इस अभियान का समर्थन

Samachar Jagat | Wednesday, 27 May 2020 11:30:14 AM
Governor Kalraj Mishra supported this campaign amid Corona transition

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच ही राज्यपाल  कलराज मिश्र ने ‘स्वदेशी स्वावलंबन अभियान’ के डिजिटल हस्ताक्षर अभियान का समर्थन किया है। 

राजस्थान झेल रहा है दोहरी मार, भीषण गर्मी के बीच मिले इतनी बड़ी संख्या में कोरोना मरीज

स्वदेशी जागरण मंच की ओर से आत्मनिर्भर भारत बनाने व स्वदेशी वस्तुओं को अपनाने के लिए शुरू किए गए इस अभियान का मंगलवार को राज्यपाल कलराज मिश्र ने समर्थन किया।  स्वदेशी जागरण मंच के प्रांत प्रचार प्रमुख डॉ धर्मवीर चंदेल ने इस संबंध में जानकारी दी है। 

स्वदेशी जागरण मंच के प्रांत संगठक मनोहर शरण ने बताया कि खतरनाक कोरोना वायरस संक्रमण के कारण देश में आर्थिक स्थिति, उद्योग धंधों पर प्रभाव पड़ा है। इसे देखते हुए स्वदेशी वस्तुओं को अपनाने और स्वावलंबन को बढ़ावा देने के लिए स्वदेशी जागरण मंच की ओर से 20 दिवसीय स्वदेशी स्वावलंबन अभियान का डिजिटल हस्ताक्षर अभियान प्रारम्भ किया गया है। 

पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, इसके बाद जो हुआ...

इस अभियान का उद्धाटन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्र प्रचारक निंबाराम ने किया था। इस अवसर पर संघ के अखिल भारतीय बौद्धिक शिक्षण प्रमुख स्वांत रंजन, अखिल भारतीय घुमंतु जाति प्रमुख दुर्गादास, स्वदेशी जागरण मंच की राष्ट्रीय परिषद के सदस्य सुरेश खंडेलवाल, जयपुर प्रांत प्रचारक  डॉक्टर शैलेंद्र, प्रांत कोष प्रमुख अवधेश शर्मा, मंच के महानगर संयोजक आयुष कुमार सहित संघ के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.