डायनों की दोस्त बनकर अमर बनने की दिलचस्प स्टोरी

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2023 10:39:17 AM
Interesting story of becoming immortal by becoming a friend of witches

समाचार जगत पोर्टल डेस्क।  आपको यह बात बेशक अंधविश्वास लगे मगर यह वाकिया वाकई आपके रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है।
शहर की धूम धड़ाम जिंदगी से अलग हट कर,नांदेड़ गांव बसा है। वहां की खसियत है कि वहां जाने वालों को अजब गजब अनुभव होते , जो बरसों तक आपकी आत्मा को कुरेदते रहते है। बहुत से लोग तो इसके शिकार हो कर मानसिक रोगी का जीवन बिता रहे है। 

इस गांव को अभिशप्त माना जाता है। यहां पर एक दो नहीं बल्कि सारे इलाकों में डायनों का बसेरा बना हुवा है। इसके बारे में ऐसा माना जाता है की पहले वहां एक डायन रहा करती थी। मगर बाद में उसने कुछ लड़कियों की आत्मा को अपने वश में करके उन्हे अपने साथ मिला लिया था।

आज वही लड़कियां इन डायनों के साथ मिलकर खुद को अमर करने की कौशिश करती है। यह गांव की वही जगह है,जहां वास्तव में पुरुषो को रात में निकलने पर प्रतिबंध है। कल किसी जगह पर डायन उन्हें अपने वशमें कर लेती है। अब तक यहां पर अब तक ४२ ऐसे मामले आ चुके हैं। जिनमें  सभी कहीं लापता हो गए। आज तक उनका अतापता नहीं चल पाया है। माना जाता है कि इन पुरुषों को मार दिया गया है।

इस गांव में एक और दिल चस्प प्रथा प्रचलित है कि वहां के हर पेड़ पर डायन रहती है। एक बार किसी ने एक पेड़ को काट दिया था। इस पर पेड़ काटने वाले की मौत हो गई। तब से समूचे गांव में इस बात को लेकर खोफ बना हुवा है। इस गांव में एक टूटी हवेली भी है,इसके अंदर एक छोटा सा कमरा भी है। जिसमे कोई भी आता जाता नहीं है। भूतिया कोठडी के आए दिन के किस्से को लेकर प्रशासन ने सील कर दिया है। डायनों को भागने के लिए अनेक तांत्रिकों ने अपनी सारी ताकत लगा दी। मगर इनमे पांच तांत्रिकों की मौत हो चुकी है। 

इसके बाद कोई भी तांत्रिक वहां जाने से तौबा करता है। वहां हर अमावस्या और पूर्णिमा की रात को कोई भी घर के बाहर नहीं निकलता है। अब लोग अपने घर को अच्छे से बंद करके रहते है। कुछ ग्रामीण बताते है की उन्हें अजीब तरह की आवाजें सुनाई देती है। मगर पीछे मुड़कर देखने पर कोई भी दिखाई नहीं देता। वहां के एक युवक ने तो रात के समय एक डायन को अपनी मोटर साइकिल पर बिठा कर लिफ्ट दी थी। काफी लंबा सफर करने के बाद उसे अहसास हुवा की मोटर साइकिल के पीछे कोई बैठा हुवा है। 

उसने पीछे मुड़कर देखा तो कोई भी दिखाई नहीं दिया। कहा जाता है की काफी समय पहले एक खूबसूरत महिला की साथ बलात्कार किया था। बाद में उसे एक कमरे में बंद करके उसकी हत्या करदी। इसके बाद वही डायन बन कर अपना बदला लेती है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.