Jaipur: फागोत्सव पोस्टर लांच, 16 मार्च को होगा फागोत्सव का आयोजन

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2024 11:08:41 AM
Jaipur: Phagotsav poster launched, Phagotsav will be organized on March 16

इंटरनेट डेस्क। होली का त्योहार पास में हैं और ऐसे में इस समय चारों और फागोत्सव का आयोजन हो रहा हैं, रंग गुलाल और फूलों की होली खेली जा रही है। ऐसे में स्टनिंग लेडीज ग्रुप एवं एस ई एन एन ने भी फागोत्सव का पोस्टर लांच किया हैं और इस फागोत्सव का आयोजन 16 मार्च को आयोजित किया जाना है। 

इस फागोत्सव में कई तरह के इवेंट भी होंगे जिनमें डांस, बेस्ट राधा कृष्णा किड्सं, हाइ हिल प्राइज, बेस्ट मेकअप, बेस्ट ड्रेस जैसे कई इवेंट और गेम भी आयोजित किए जाएंगे साथ ही जो फर्स्ट रनर-अप रहेगा उन्हें गिफ्ट भी दिए जाएंगे। इसका आयोजन ग्रांड सफारी में होगा और समय 1 से 5 बजे तक का रहेगा। 

वहीं फागोत्सव पोस्टर लांचिंग के दौरान सेल्फ लव पर मीनाक्षी वशिष्ठ द्वारा सेशन भी आयोजित किया गया। जहां सभी महिलाओं को अपने आपसे प्यार करना और खुद का ध्यान रखने जैसी कुछ बातें बताई गई। इसके साथ ही तनू अग्रवाल ने भी कुछ छोटी छोटी बातें बताई कि कैसे रोजमर्रा के रूटीन में महिलाएं अपने और परिवार के लिए खुशियां ढूंढ सकती हैं। वहीं स्टनिंग लेडीज ग्रुप संस्थापक जयश्री शर्मा ने बताया कि जब नारी की मेंटल हेल्थ अच्छी होगी तभी समाज और देश आगे बढ़ेगा।

pc- whatsapp

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.