Lok Sabha Elections: पीएम मोदी की मौजूदगी में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने किया ये आह्वान

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2024 03:04:02 PM
Lok Sabha Elections: Chief Minister Bhajanlal Sharma made this call in the presence of PM Modi

इंटरनेट डेस्क। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले आज टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में उनियारा में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी की मौजूदगी में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा क्षेत्र के हर बूथ पर कमल खिलाने का आह्वान किया। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से भी दी है। 

उन्होंने ट्वीट किया कि स्नेहाशीष मिल रहा अपार, राजस्थान पुन: चुनेगा भाजपा इस बार। आज टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुखवीर सिंह जौनापुरिया के समर्थन में उनियारा में आयोजित विजय शंखनाद सभा में सहभागिता सुनिश्चित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ओजस्वी उद्बोधन का श्रवण किया तथा देवतुल्य जनता जनार्दन को संबोधित करते हुए उन्हें टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा क्षेत्र के हर बूथ पर कमल खिलाने का आह्वान किया।

सभा में उमड़े इस अथाह जनसैलाब से स्पष्ट है कि राजस्थान का जन-जन विरासत को विकास से जोडऩे वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अटूट विश्वास रखता है और अपने मताधिकार का सदुपयोग करते हुए आदरणीय मोदी को तीसरी बार मां भारती की सेवा का पुण्य अवसर प्रदान करने हेतु संकल्पित है।

PC: twitter 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.