Lok Sabha Elections: जोधपुर से कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उजियारड़ा ने अमित शाह को दे डाली ये खुली चुनौती

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Apr 2024 08:44:19 AM
Lok Sabha Elections: Congress candidate from Jodhpur Karan Singh uchiyarda gave this open challenge to Amit Shah

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही नेताओं के बीच जुबानी प्रहार तेज होते जा रहे हैं। अब राजस्थान की जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उजियारड़ा ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है।

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ जोधपुर से उतरे कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उजियारड़ा पर निशाना साधा था। इस दौरान उन्होंने परिवारवाद पर कांग्रेस पर निशाना साधा था। अब कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उजियारड़ा ने अमित शाह के बयान को लेकर तीखा पलटवार किया है। उन्होंने इस मामले में अमित शाह को ही बहस करने की खुली चुनौती दे डाली। 

प्रेसवार्ता में करण सिंह ने परिवारवाद पर बीजेपी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या बीजेपी परिवारवाद से अछूती है क्या? जिनके पुत्र को बीसीसीआई का पद दिया गया क्या वह उचित है? और क्या वह इस लायक है? उन्होंने यहां तक बोल दिया कि अगर अमित शाह के बेटे को क्रिकेट का थोड़ा भी ज्ञान है, अगर है तो उन्हें मेरे साथ एक मंच पर लाकर वाद-विवाद करवाए। उन्होंने इस दौरान अमित शाह पर कई मुद्दों पर निशाना साधा है। 

PC: rajasthan.ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.