अब अशोक गहलोत ने प्रवासी श्रमिकों से बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Sunday, 10 May 2020 09:20:23 AM
Now Ashok Gehlot told this big thing to the migrant workers

जयपुर। महाराष्ट्र के औरगांबाद में प्रवासी श्रमिकों के साथ हुए मालगाड़ी हादसे के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लॉकडाउन में फंसे श्रमिकों से अपने गृह स्थान के लिए पैदल रवाना नहीं होने की अपील की है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को सीएम निवास पर प्रवासियों के आवागमन को लेकर उच्च स्तरीय बैठक में समीक्षा करते हुए ये अपील की। 

राजस्थान में इस दिन से खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री ने कही ये बात

अशोक गहलोत ने इस दौरान कहा कि लॉकडाउन में फंसे श्रमिकों को बसों एवं ट्रेनों के माध्यम से अपने-अपने गृह स्थानों पर पहुंचाने के लिए उचित व्यवस्थाएं राजस्थान सरकार की ओर से की जा रही है।

राजस्थान में इतना पहुंच चुका है कोरोना से मौत का आंकड़ा, 26 नए पॉजिटिव मरीज मिले

 

इस दौरान अशोक गहलोत ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो श्रमिक पैदल रवाना हो गए हैं, उनके लिए रास्ते में कैम्प एवं भोजन सहित अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें। कोई श्रमिक भूखा-प्यासा नहीं रहे। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में हर व्यक्ति के जीवन की रक्षा और उनके दु:ख-दर्द को बांटना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। 

गौरतलब है कि शुक्रवार तडक़े महाराष्ट्र के औरंगाबाद में पटरी पर सोए 16 प्रवासी श्रमिकों की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई थी। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.