अब राजस्थान सरकार ने ले लिए और भी बड़े निर्णय, आमजन को दी ये राहत

Samachar Jagat | Friday, 03 Apr 2020 01:16:23 PM
Now Rajasthan government has taken even more major decisions

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना महामारी के कारण आए संकट से आमजन को संबल प्रदान करने के लिए बिजली-पानी के दो माह के बिलों को स्थगित करने का निर्णय लिया है।

राजस्थान में आज कोरोना से संक्रमित 21 नए व्यक्ति मिले, जयपुर में आंकड़ा पहुंचा इतना

गुरुवार को हुई बैठक में सीएम अशोक गहलोत ने इसके साथ ही औद्योगिक प्रतिष्ठानों और कृषि गतिविधियों के लिए किसानों को सहायता प्रदान करने जैसे कई फैसले लिए।

इसके तहत राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने प्रदेश में 150 यूनिट हर महीने उपभोग करने वाले उपभोक्ताओं के मार्च एवं अप्रेल माह के बिलों का भुगतान स्थगित करने का निर्णय किया है।

महिला पुलिसकर्मियों ने जयपुर शहर में किया फ्लैग मार्च, राजस्थान में अब इतनी हुई कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या

सरकार ने उपभोक्ताओं को इन बिलों का भुगतान मई माह में जारी होने वाले बिलों की राशि के साथ करने का मौका दिया है। वहीं सरकार ने पेयजल बिलों के मार्च माह एवं अप्रेल माह के बिलों का भुगतान भी स्थगित करने का फैसला किया है।

उपभोक्ता अब पेयजल बिलों का भुगतान जून माह में कर सकेंगे। बैठक में ऊर्जा एवं जलदाय मंत्री बीडी कल्ला, चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, मुख्य सचिव डीबी गुप्ता सहित कई अधिकारी भी उपस्थित थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.