अब राजस्थान के इस जिले में भी पहुंचा कोरोना वायरस, प्रदेश में छह हजार के पार हुई मरीजों की संख्या

Samachar Jagat | Thursday, 21 May 2020 08:13:50 AM
Now the corona virus has also reached this district of Rajasthan

जयपुर। कोरोना वायरस का संक्रमण राजस्थान में लगातार बढ़ता जा रहा है। यह वायरस अब प्रदेश के 33 में 32 जिलों में फेल चुका है। बुधवार को यह वायरस श्रीगंगानगर में प्रवेश कर गया है।  हालांकि राहत वाली बात ये रही कि बुधवार को राजस्थान में पिछले कुछ दिनों के मुकाबले नए रोगियों की संख्या कम हुई है।

राजस्थान में फिर रिकॉर्ड संख्या में मिले नए कोरोना मरीज, इतने लोगों की हो चुकी है मौत

राजस्थान में लॉकडाउन के चौथे चरण के तीसरे दिन बुधवार को 170 नए रोगी मिले। इससे कुल कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा भी 6000 को पार कर गया। राजस्थान में अब कोरोना मरीजों की कुल संख्या 6015 हो गए हैं। बुधवार को राजस्थान में चार लोगों ने दम तोड़ा। यह वायरस अभी तक प्रदेश में 147 लोगों की जान ले चुका है। 

लॉकडाउन चार के लिए राजस्थान सरकार ने दी ये छूट

बुधवार को सबसे ज्यादा 25 कोरोना मरीज राजधानी जयपुर में मिले। जबकि डूंगरपुर से 22, जोधपुर से 18, नागौर से 17, सीकर से 12, जालोर से 11, झुंझुनूं से 9, पाली व राजसमंद से 8-8, अजमेर व चित्तौडग़ढ़ से 7-7, कोटा से 6, सिरोही से 5, उदयपुर व बांसवाड़ा से 3-3, टोंक से 2 और श्रीगंगानगर, बारां व झालावाड़ से एक-एक नया कोरोना मरीज मिला। कोरोना संक्रमण से अब प्रदेश का बूंदी जिला ही बचा हुआ है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.