UP: मुख्‍यमंत्री को धमकी भरा संदेश भेजने वाले बाल अपचारी को पुलिस ने पकड़ा

Samachar Jagat | Monday, 23 Nov 2020 05:00:01 PM
Police caught child molester who sent threatening message to Chief Minister

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को वाटè्सएप पर धमकी भरा संदेश भेजने वाले एक 16 वर्षीय नाबालिग को लखनऊ कमिश्‍नरेट पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में लेकर उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार नाबालिग ने पुलिस के डायल-112 सेवा के वाटè्सएप पर मुख्‍यमंत्री के लिए धमकी भरे संदेश भेजे जिसकी सूचना सुशांत गोल्‍फ सिटी थाने को दी गई। सुशांत गोल्‍फ सिटी थाने में उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया और इसके बाद लखनऊ के पुलिस कमिश्‍नर डीके ठाकुर ने टीमें गठित कर मामले के राजफाश का निर्देश दिया।

सर्विलांस, साइबर और आगरा पुलिस की मदद से नाबालिग का लोकेशन पता किया गया और उसको आगरा से लखनऊ पुलिस ने रविवार को अपनी अभिरक्षा में ले लिया।
पुलिस के अनुसार उसके कब्‍जे से मोबाइल और सिम बरामद किया गया है। मोइाबल से उसने मैसेज डिलीट कर दिए थे जिसकी रिकवरी के लिए साइबर फोरेंसिक टीम के पास भेजा गया है। विधिक कार्यवाही पूर्ण कर उसे बाल न्‍यायालय में पेश किया जा रहा है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.