Rajasthan: पायलट-गहलोत गु़ट के बाद कांग्रेस में बना एक और गुट, दिल्ली में आलाकमान के साथ होने जा रही मीटिंग, हो सकता है बड़ा बदलाव!

Samachar Jagat | Thursday, 18 May 2023 09:08:47 AM
Rajasthan: After the Pilot-Gehlot faction, another faction formed in Congress, meeting with the high command is going to be held in Delhi, there may be a big change!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान कांग्रेस के बीच बढ़ रही अंतर्कलह सुलझने का नाम नहीं ले रही है। सचिन पायलट है की अब किसी की नहीं सुन रहे है। उन्होंने सीएम अशोक गहलोत और आलाकमान दोनों को ही अब ऐसे मोड़ पर खड़ा कर दिया जहां से सुलह के सारे रास्ते बंद है। वहीं पायलट और गहलोत की तकरार से कांग्रेस के कई विधायक नाराज भी है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो राजस्थान कांग्रेस में गहलोत-पायलट में बंटे गुटों के बीच कांग्रेस आलाकमान के पक्ष में एक तीसरा मोर्चा भी तैयार हो रहा है। बताया जा रहा है की यह तीसरा मोर्चा अब आलाकमान से मिलकर सुलह के कोई रास्ते निकालन की जुगत में है। 

जानकारी के अनुसार ये सभी कांग्रेस विधायक अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे विवाद को समाप्त करना चाहते है। इन नेताओं का मानना है कि गहलोत-पायलट के निजी अहम की वजह से पार्टी कमजोर हो रही है और आने वाले चुनावों में पार्टी को इसका नुकसान उठाना पड़ेगा। ऐसे में ये सभी विधायक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे से मुलाकात करेंगे। 

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.