Rajasthan Assembly Elections: मिशन 2030 के कार्यक्रम में गहलोत ने क्यों की सरकार गिराने की बात, भाजपा के नेता ने बयान देकर मचाई हलचल

Samachar Jagat | Friday, 06 Oct 2023 11:02:46 AM
Rajasthan Assembly Elections: Why did Gehlot talk about toppling the government in the Mission 2030 program, BJP leader created a stir by giving the statement

जयपुर। नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र राठौड़ ने अब सीएम गहलोत के बयान को लेकर तंज कसा है।

इस संबंध में भाजपा नेता ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने गृह जिले जोधपुर में माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विशाल जनसभा से इतने हतोत्साहित हो गए हैं कि उन्हें मिशन 2030 के कार्यक्रम में मिशन पर बात करने की बजाय सरकार गिराने के षड्यंत्र की बात बार-बार कहने को मजबूर होना पड़ रहा है और इस हताश में वह अपनी आदत के अनुसार अनुसार केन्द्रीय नेताओं पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।

जबकि कांग्रेस सरकार का गठन ही अंतर्कलह की नींव पर हुआ था और सरकार के कार्यकाल के अंतिम दौर तक भी बखूबी देखा जा रहा है। पौने 5 साल में मुख्यमंत्री अपने कुनबे को साथ रखने में नाकाम साबित हुए हैं। षड्यंत्र तो कांग्रेस नेताओं ने स्वयं ही रचा था, जिसके कारण ही सरकार को पांच सितारा होटल में कैद रहना पड़ा। मुख्यमंत्री कांग्रेस पार्टी में भारी असंतोष और अपनी नाकामी का ठीकरा दूसरों पर ना फोड़े तो बेहतर होगा।

PC: indianexpress



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.