राजस्थान के भाजपा विधायक मदन दिलावर ने विधानसभा में कहा - मिनी पाकिस्तान जैसा नजर आ रहा है मेवात, हिंदूओं को मेवात छोड़ने पर मजबूर किया जा रहा, जबरन हो रहा धर्म परिवर्तन

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Sep 2021 02:02:56 PM
Rajasthan BJP MLA Madan Dilawar said in the assembly - Mewat looks like mini Pakistan, Hindus are being forced to leave Mewat, forcible conversion is happening

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के कोटा जिले के रामगंज मंडी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक और वर्तमान में राजस्थान ने नेता प्रतिपक्ष मदन दिलावर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में आ ही जाते हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा बयान दिया है कि वे मीडिया की नजरों में लगातार बने हुए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनके इस बयान की जहां कई लोग निंदा कर रहे हैं वहीं ज्यादातर लोग उनका स्टैंड ले रहे हैं। दिलावर ने आज राजस्थान विधानसभा सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष दिलावर ने राजस्थान के मेवात क्षेत्र को मिनी पाकिस्तान करार दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिलावर ने आज बुधवार को विधानसभा सत्र के दौरान कहा कि राजस्थान के मेवात में हिंदुओं को आतंकित किया जा रहा है और मेवात क्षेत्र छोड़ने के लिए मजबूर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मेवात क्षेत्र में खतरा बढ़ रहा है। वहीं गहलोत सरकार अयोग्य साबित हो रही है। 

दिलावर ने कहा कि मेवात में महिलाओं के साथ बलात्कार और अत्याचार के मामले बढ़े हैं। हिंदू लड़कियों को धोखा देकर जबरन धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है। आपको बता दें कि राजस्थान में अलवर और भरतपुर जिले के मेव बाहुल्य क्षेत्र को मेवात कहा जाता है। 
 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.