Rajasthan: BJP पर सीएम गहलोत का बड़ा आरोप, केजरीवाल और अन्ना के लिए भी बोल गए बड़ी बात...बाबा रामदेव को भी नहीं बख्शा

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jun 2023 12:06:24 PM
Rajasthan: CM Gehlot's big allegation on BJP, spoke big things for Kejriwal and Anna too... Baba Ramdev was not spared either

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के पहले आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। एक बार फिर से सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा की बीजेपी ने अन्ना हजारे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और योग गुरु बाबा रामदेव को आगे करके उनका इस्तेमाल किया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो सीएम गहलोत ने यह बात गांधी दर्शन सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। सीएम गहलोत गहलोत ने इस कार्यक्रम के दौरान गांधी संग्रहालय के लिए 100 करोड़ की घोषणा भी की है। उन्होंने इस मौके पर केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी पर भी हमला बोला।

सीएम ने कहा मैं केंद्र सरकार से कहना चाहूंगा कि लोकतंत्र का मुखौटा पहनकर आप राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा जिस प्रकार अन्ना हजारे, बाबा रामदेव और केजरीवाल को आरएसएस और बीजेपी ने आगे किया। लोकपाल को लेकर सबकुछ किया। क्या आज देश में लोकपाल को लेकर कहीं चर्चा होती है?’ उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा ’धर्म के नाम पर चुनाव जीतना बहुत आसान होता है, यह कोई बड़ी बहादुरी का काम नहीं है। 

PC- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.