Rajasthan : आईआईएम उदयपुर मैनेजमेंट में ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम शुरू करेगा

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2023 09:40:34 AM
Rajasthan : IIM Udaipur to start summer program in Management

उदयपुर : इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) उदयपुर ने मैनेजमेंट में एक अनूठा ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम आगामी दो मई से प्रारंभ किया जायेगा। यह कार्यक्रम खास तौर पर उन छात्रों के लिए है, जो आईआईएम में छात्र जीवन का अनुभव हासिल करना चाहते हैं और जो आगे किसी एमबीए प्रोग्राम के लिए आवेदन करने में दिलचस्पी रखते हैं।

आईआईएम उदयपुर का दस दिवसीय ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम किसी भी आईआईएम द्बारा पेश किया गया पहला कार्यक्रम है। कार्यक्रम आगामी दो से 12 मई तक आईआईएम उदयपुर परिसर में आयोजित किया जाएगा। आईआईएम, उदयपुर के डायरेक्टर प्रो. अशोक बनर्जी ने बताया कि यह प्रोग्राम बिजनेस एनवायर्नमेंट, इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप, डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन और बिजनेस कम्युनिकेशन पर फोकस करते हुए मैनेजमेंट स्टडीज के जरूरी पहलुओं को कवर करेगा।

प्रतिभागियों को केस पद्धति के माध्यम से विभिन्न पहलुओं की जानकारी दी जाएगी। प्रबंधन में ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम को पूरा करने पर इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, उदयपुर की ओर से विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट प्रदान किया जाएगा। 18 वर्ष से ऊपर के छात्र जो या तो स्नातक हैं या स्नातक के पहले वर्ष को पूरा कर चुके हैं, इस ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम के लिए आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानने और कार्यक्रम के लिए आवेदन करने के लिए आईआईएम उदयपुर की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। इच्छुक छात्र 21 फरवरी से 21 अप्रैल तक कार्यक्रम के लिए आवेदन कर सकते हैं। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.