Rajasthan: मुख्यमंत्री गहलोत की मौजूदगी में विधायक मदन प्रजापत ने पहने जूते, समर्थकों ने 750 ग्राम चांदी की जूतियां की भेंट

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2023 09:27:10 AM
Rajasthan: In the presence of Chief Minister Gehlot, MLA Madan Prajapat wore shoes, supporters presented 750 grams of silver shoes

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 19 जिले बनाने की घोषणा कर दी और उसके साथ ही एक जिला इनमें बालोतरा को भी बनाया गया है। पचपदरा से कांग्रेस के विधायक मदन प्रजापत पिछले एक साल से बालोतरा को जिला बनाने की मांग कर रहे थे और उन्होंने विधानसभा में ये प्रतिज्ञा ली थी की जब तक बालोतरा जिला नहीं बनेगा जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा।

इधर अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मौजूदगी में सोमवार को सीएमआर में पचपदरा विधायक मदन प्रजापत को जूते पहनाए गए। इस दौरान प्रजापत के कई समर्थक भी उनके साथ रहे। साथ ही उन्हें चांदी की जूतियां भेंट की गई। खुशी में उनके समर्थकों ने विधायक को 750 ग्राम चांदी की जूतियां भेंट की है।

जानकारी के अनुसार पचपदरा विधानसभा से कई कार्यकर्ता मदन प्रजापत के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बलोतरा को जिला बनाने के लिए धन्यवाद देने उनके जयपुर स्थित आवास पहुंचे थे। इसी दौरान मदन प्रजापत को अशोक गहलोत की मौजूदगी में जूते पहनाए गए। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.