Rajasthan News: अशोक गहलोत ने पुलिस अधिकारियों को दे दिए ये कड़े निर्देश

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Apr 2021 08:33:04 AM
Rajasthan News: Ashok Gehlot gave strict instructions to police officers

जयपुर। राजस्थान में कोरोना के लगातार तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों से बिना मास्क पहने घर से बाहर ना निकलने की अपील की है। 

अशोक गहलोत ने सोमवार रात सीएम निवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा करते हुए कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में मास्क अचूक हथियार है। इसे नियमित रूप से पहनने से कोविड वायरस को फैलने से रोका जा सकता है।

उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की कि बिना मास्क पहने कोई घर से बाहर ना निकले और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना अनिवार्य रूप से करें। 
इस दौरान अशोक गहलोत ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि सडक़ पर कोई भी व्यक्ति बिना मास्क नहीं दिखना चाहिए। मास्क न पहनने पर चालान करने के बाद संबंधित व्यक्ति को मास्क उपलब्ध भी करवाया जाए।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को नियंत्रित करने के लिए राज्य सरकार पिछले दिनों से लगातार कड़े कदम उठा रही है। प्रदेशवासियों की जीवन रक्षा के लिए हम सख्त कदम उठाने को मजबूर हुए हैं। हमारा उद्देश्य संक्रमण की चेन को तोडऩा है। उन्होंने निर्देश दिए कि जन अनुशासन पखवाड़े के प्रतिबंधात्मक प्रावधानों की निचले स्तर तक कड़ाई से पालना सुनिश्चित की जाए। 
 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.