Rajasthan News: कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच अशोक गहलोत ने की ये अपील

Samachar Jagat | Monday, 19 Apr 2021 01:27:49 PM
Rajasthan News: Ashok Gehlot made this appeal amid Corona's growing transition

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में तेजी बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना में अधिकाधिक लोगों का पंजीयन कराने की अपील की। 

सीएम गहलोत ने रविवार को सीएम निवास पर वीडियो कांफे्रंस के माध्यम से राज्य मंत्रिपरिषद के सदस्यों, जिला स्तर तक के प्रशासनिक अधिकारियों, चिकित्सा विशेषज्ञों सहित आमजन के साथ कोविड-19 संक्रमण की स्थिति पर चर्चा करने के दौरान कहा कि 30 अप्रेल तक मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना में  रजिस्ट्रेशन नहीं कराने वालों को तीन माह तक इंतजार करना पड़ेगा। इसलिए जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन कराएं, ताकि 5 लाख रुपए तक के कैशलेस इलाज की बीमा सुविधा का लाभ मिल सके।

इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए राज्य सरकार और भी कड़े कदम उठाएगी। जिस तेजी से देश के अन्य राज्यों के साथ-साथ प्रदेश में कोरोना रोगियों की संख्या तथा मृत्यु दर बढ़ रही है, यदि समय रहते सख्त निर्णय नहीं किए गए तो हालात और भी गंभीर हो सकते हैं। ऐसे में आमजन को चाहिए कि वे राज्य सरकार द्वारा चिकित्सा विशेषज्ञों की सलाह पर जारी किए गए कोविड प्रोटोकॉल तथा अन्य दिशा-निर्देशों की पूरी तरह से पालना करें।





 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.