Rajasthan News: कोरोना की दूसरी लहर पहले से भी ज्यादा घातक है: अशोक गहलोत

Samachar Jagat | Saturday, 17 Apr 2021 11:32:08 AM
Rajasthan News: The second wave of Corona is more deadly than before: Ashok Gehlot

इंटरनेट डेस्क। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना के तेजी से बढ़ते संक्रमण को लेकर एक बार फिर से चिंता जताई है। उन्होंने कोरोना से बचने के लिए लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है। 

अशोक गहलोत ने आज ट्वीट कर कहा कि कोरोना की दूसरी लहर पहले से भी ज्यादा घातक है। मास्क और दूरी, बचाव के लिए है जरूरी। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि अब कोरोना का नया रूप प्रकट हुआ है और देश में भयावह स्थिति बनती जा रही है एवं लॉकडाउन और कफ्र्यू लगाने जैसे सख्त फैसले करने पड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री जी को पूर्व की तरह राज्यों से विस्तार से चर्चा करनी चाहिए।

उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि एक तरफ तो हम पब्लिक को कोविड प्रोटोकॉल फॉलो करने के लिए कहते हैं और दूसरी तरफ चुनावों में लाखों लोगों की भीड़ की रैलियां और रोड शो होते रहे। ऐसा सब बिहार चुनाव से ही हो रहा है। राजनेता चाहते तो वर्चुअल रैली जैसे विकल्पों का इस्तेमाल कर भीड़ इक_ा होने से रोक सकते थे।

गौरतलब है कि शुक्रवार को प्रदेश में सात हजार से अधिक नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। कोरोना का बढ़ता संक्रमण प्रदेश के चिंता का कारण बन गया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.