Rajasthan: दौसा जिले के राहूवास में दरिंदा बना पुलिसकर्मी, चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम, लोगों ने पीटा

Samachar Jagat | Saturday, 11 Nov 2023 11:55:12 AM
Rajasthan: Policeman became a predator in Rahuwas of Dausa district, committed rape of a four year old girl, people beat him up.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के दौसा जिले में एक पुलिसकर्मी द्वारा खाकी को दागदार करने का बड़ा ही संगीन मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस सब इंस्पेक्टर ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद मामला गरमा गया है। जानकारी के अनुसार यहां राहूवास थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पुलिस उपनिरीक्षक भूपेंद्र सिंह ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची को बहला-फुसलाकर कमरे पर बुलाया और उसके साथ घटना को अंजाम दिया।

घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता लगा तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए, थाने के बाहर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। गांव वालों ने आरोपी सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह को थाने से खींच कर निकाला और जम कर पिटाई की।

किराए के मकान में रहता था आरोपी
मीडिया रिपोटर्स की माने तो चुनाव को देखते हुए भूपेंद्र सिंह की ड्यूटी राहुवास थाने में लगी थी। आरोपी सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह गांव के ही एक मकान में किराए पर रहता था, इसी दौरान जब उसके रूम के पास खेलते हुए एक 4 साल की बच्ची पहुंची थी जिसे बहला फुसलाकर भूपेंद्र कमरे में ले गया और घटना को अंजाम दिया।

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.