Rajasthan: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री ने ओवैसी को दिया ये बड़ा जवाब, देखते ही रह गए सब लोग

Samachar Jagat | Thursday, 04 Jan 2024 12:14:55 PM
Rajasthan: Rajasthan cabinet minister gave this big answer to Owaisi, everyone was stunned.

इंटरनेट डेस्क। राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होगा, लेकिन उसके पहले ही शब्दों के बाणों की बारिश शुरू हो गई है। जी हां सीएम भजनलाल शर्मा के कैबिनेट मंत्री मदन दिलावर ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान का करारा जवाब दिया है। जयपुर में मीडिया से बात करते हुए दिलावर ने श्रीकृष्ण भूमि की मांग उठा दी है।

दिलावर ने कहा की श्रीराम जन्मभूमि और कृष्ण जन्मभूमि को लेकर हमारे पास पूरे तथ्य है। भगवान राम और भगवान कृष्ण के मंदिर और कहां कहां पर थे। इसके पूरे प्रमाण हमारे पास हैं। दिलावर ने कहा कि राम जन्मभूमि की पूरी जमीन तो हमें मिल गई हैं। अब कृष्ण जन्मभूमि खुद ही दे दें तो अच्छा होगा।

इसके साथ ही दिलावर बोले कि अभी तो वे विनम्र आग्रह कर रहे हैं कि कृष्ण जन्मभूमि हमें मिल जाए तो बेहतर होगा। वरना कानून रूप से लेना हमें आता है। अदालतें अपना काम कर ही रही है। बता दें की एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में मुस्लिम युवाओं से अपील करते हुए कहा था कि अपनी मस्जिदों को आबाद रखो। जहां हमने 500 साल कुरान पढ़ी। आज वो जगह हमने खो दी है। इसी के जवाब में दिलावर ने बात कही है। 

pc- etv bharat

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.