Rajasthan: सचिन पायलट के राजनीतिक भविष्य को लेकर रंधावा का बड़ा बयान, कहा- आलाकमान करने वाला है....

Samachar Jagat | Monday, 05 Feb 2024 01:14:45 PM
Rajasthan: Randhawa's big statement regarding the political future of Sachin Pilot, said - the high command is going to...

इंटरनेट डेस्क। देश में लोकसभा चुनावों की घोषणा मार्च में हो सकती है और ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही तैयारियों में जुटी हुई है। जहां रविवार को भाजपा की बैठक जयपुर में हुई तो वहीं कांग्रेस के नेता भी चुनावों में तैयारी में प्रदेश का दौरा कर रहे है। इसी कड़ी में राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा प्रदेश प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली अलग-अलग क्षेत्र में पहुंचकर कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं।

इस कड़ी में जोधपुर पहुंचे नेताओं ने यहां चुनावों को लेकर चर्चा की। यहीं मीडिया ने राजस्थान प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा से कांग्रेस नेता सचिन पायलट के भविष्य को लेकर उनसे सवाल पूछ लिया। 

इसी बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के भविष्य के सवाल के जवाब में रंधावा ने कहा कि सबका भविष्य उज्ज्वल है। हमारे यहां पर निर्णय आलाकमान करता है। उन्हें छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाया गया है जैसे मुझे राजस्थान का प्रभारी बनाया गया है।

pc- sj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.