Rajasthan: वसुंधरा राजे के शक्ति प्रदर्शन का असर दिखा दिल्ली तक, मोदी और शाह को करना पड़ेगा अब ये काम!

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2023 12:07:33 PM
Rajasthan: The effect of Vasundhara Raje's show of strength was visible till Delhi, Modi and Shah will have to do this work now!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की पूर्व सीएम और भाजपा की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे ने अपने जन्मदिन पर सालासार में शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदेशभर से लोग भी पहुंचे वहीं पार्टी के कई विधायक और सांसदों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। वैसे इस शक्ति प्रदर्शन के कई मायने निकाले जा सकते है। 

लेकिन जो ख्याल सबसे पहले मन में आता है वो यह है की कुछ ही महीनों बाद राजस्थान में विधानसभा चुनाव है और ऐसे में वसुंधरा राजे अपने शक्ति प्रदर्शन से दिल्ली तक यह दिखाने की कोशिश कर रही है की आज भी प्रदेश में पार्टी और कई समाजों के लोग उनके साथ है।

जानकारी के लिए आपकों बता दें की राजस्थान बीजेपी में अभी सबकुछ ठीक नहीं है। ऐसे में दिल्ली में बैठे आलाकमान को भी राजस्थान में चुनावों से पहले ये विचार करना पड़ेगा की  अबकी बार सीएम फेस की घोषणा कर चुनाव लड़ा जाए या फिर मोदी के नाम पर ही पार्टी वोट मांगे। लेकिन इस शक्ति प्रदर्शन से वसुंधरा ने ये दिखाने की कोशिश की है की राजस्थान भाजपा में वो ही सबकुछ है। 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.