Rajasthan: चुनाव से दो महीने पहले सीएम गहलोत इस 'सुपर स्कीम' से कर देंगे सबकों मालामाल, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Samachar Jagat | Saturday, 06 May 2023 11:35:16 AM
Rajasthan: Two months before the elections, CM Gehlot will make everyone rich with this super scheme, you will be stunned to know

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनाव भले ही 6 महीने बाद हो लेकिन प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत इस समय जोर शौर से इसकी तैयारी में लगे है। उनका इस समय पूरा फोकस प्रदेश की जनता को महंगाई से राहत दिलाने का है। वो खुद महंगाई राहत कैंप का पूरे राजस्थान में घूम घूमकर निरीक्षण कर रहै। इन शिविरों के माध्यम से आमजन को राहत पहुंचाने का ज़िम्मा खुद मुख्यमंत्री ने संभाला हुआ है।

महिलाओं को मिलेगा लाभ
इन सबके बीच ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से अपनी एक बड़ी घोषणा काे पूरी करने की तारीख बताई है। उन्होंने अपने डूंगरपुर दौरे के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की इस वर्ष रक्षाबंधन का पर्व ख़ास रहने वाला है और वो इसलिए की क्योंकि इस दिन सरकार की ओर से परिवार की महिला मुखियाओं को स्मार्ट फोन दिए जाएंगे।

रक्षाबंधन होगा इस बार खास
आपकों वैसे बता दें की मुख्यमंत्री राजस्थान में परिवार की महिला मुखियाओं को फ्री मोबाइल वितरण योजना की लॉन्चिंग डेट की घोषणा बता चुके है। उन्होंने इस योजना की शुरुआत रक्षाबंधन से किए जाने का ऐलान किया था। इस योजना की लॉन्चिंग 30 अगस्त को रक्षाबंधन पर्व पर की जाएगी।

pc - rajasthantak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.