Rajasthan: बजट भाषण में नहीं दिखे वसुंधरा राजे और किरोड़ी लाल मीणा, क्या प्रदेश भाजपा में नहीं है सबकुछ ठीक? लग रहे हैं कयास

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jul 2024 09:32:01 AM
Rajasthan: Vasundhara Raje and Kirodi Lal Meena were not seen in the budget speech

PC:  abplive
इंटरनेट डेस्क। उप मुख्यमंत्री एवं वित्त मंत्री दिया कुमारी ने बुधवार को विधानसभा में भजनलाल सरकार का वित्तीय वर्ष 2024-25 का परिवर्तित बजट पेश किया। इस बजट के माध्यम से दिया कुमारी ने प्रदेश की जनता को कई सौंगातें दी। उन्होंने हर लगभग हर क्षेत्र में बड़ी घोषणाएं की हैं। राजस्थान विधानसभा में बुधवार को पेश किए गए बजट के दौरान एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। 

PC: dipr.rajasthan

बजट भाषण के दौरान प्रदेश की राजनीति के कई दिग्गज नेता सदन से गायब रहे। हाल ही में भजनलाल सरकार के मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले किरोड़ी लाल मीणा, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बजट भाषण के दौरान सदन में मौजूद नहीं थी। वहीं पूर्व सीएम अशोक गहलोत सेहत के कारण विधानसभा में मौजूद नहीं रहे। 

PC: Rajasthan.ndtv

लगाए जा रहे हैं कई प्रकार के कयास
बजट भाषश के दौरान किरोड़ी लाल मीणा और वसुंधरा राजे के सदन में नहीं होने पर कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। अब लोग कयास लगा रहे हैं कि प्रदेश भाजपा में अभी सबकुछ सही नहीं चल रहा है।

PC: ommcomnews

राजस्थान भाजपा ये दोनों दिग्गज नेता नाराजगी के कारण बजट भाषण में मौजूद नहीं रहे। वहीं बहुत से लोगों द्वारा कई अन्य प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। अभी तक इन दोनों नेताओं के सदन में मौजूद नहीं रहने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। 

PC:   deccanherald

सतीश पूनिया और राजेंद्र राठौड़ सदन में आए नजर
वहीं भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ बजट भाषणा के दौरान सदन में नजर आए। इन दोनों ही नेताओं को विधानसभा चुनाव में हार मिली थी। विधानसभा चुनाव में हार के बाद राजेंद्र राठौड़ को भाजपा की ओर से कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं दी गई है। वहीं सतीश पूनिया को हरियाणा में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रभारी बनाया गया है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.