Rajasthan: वेणुगोपाल की एक ही दिन में दिल्ली में पायलट और जयपुर में गहलोत के साथ हुई मीटिंग, होने जा रहा है बड़ा बदलाव!

Samachar Jagat | Friday, 23 Jun 2023 12:03:50 PM
Rajasthan: Venugopal's meeting with Pilot in Delhi and Gehlot in Jaipur on the same day, a big change is going to happen!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब पांच महीने से भी कम समय बचा है और ऐसे में कांग्रेस आलाकमान पायलट और गहलोत के बीच सुलह का फार्मूला निकालने में लगा है। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से दिल्ली में जहां सचिन पायलट ने मुलाकात की है उसी के साथ ही राजस्थान में सुलह के फार्मूले पर चर्चा तेज हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो गुरूवार को दिल्ली में सचिन पायलट ने वेणुगोपाल से बात की थी और उसके बाद केसी वेणुगोपाल जयपुर पहुंच गए। हालांकि कहा तो यह जा रहा है की वो किसी शादी में पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ भी मुलाकात की। इन दोनों की मुलाकात कम से कम एक घंटे से भी ज्यादा समय तक चली। 

ऐसे में अब ये चर्चा चल पड़ी है की दिल्ली में सचिन से और जयपुर में गहलोत के साथ मीटिंग के बाद जल्द ही कुछ फैसला भी हो सकता है। ऐसा इसलिए भी अनुमान है की जहां सचिन कुछ समय पहले किसी के रोके नहीं रूक रहे थे और अब वो एक दम चुप है। इसका कारण यह भी है की उनके पिता की पुण्यतिथि से पहले दिल्ली में पायलट और गहलोत की आलाकमान से बात हुई थी, इसके बाद राहुल अमेरिका की यात्रा पर चले गए थे। लेकिन अब जल्द ही कुछ फैसला हो सकता है। वहीं जयपुर में केसी वेणुगोपाल ने कहा कि सब ठीक है। मिलकर चुनाव लड़ेगे।

pc- zee news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.