कार हादसे में भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी समेत सात लोग घायल

Samachar Jagat | Saturday, 11 Sep 2021 03:25:32 PM
Seven people including BJP MLA Surendra Shourie injured in car accident

न्यूज़ डेस्क | हिमाचल प्रदेश में कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल के बाहू में आज सुबह एक कार के गहरी खाई में गिरने से भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी सहित सात लोग घायल हो गए ।

पुलिस ने आज यहां बताया कि विधायक तथा अन्य घायलों की हालत खतरे से बाहर है। बंजार उपमंडल में बाहू के पास आज सुबह करीब 11 बजे यह हादसा हुआ जिसमें कार सड़क से करीब डेढ़ सौ फीट नीचे जा गिरी। इस कार में बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र शौरी समेत सात लोग सवार थे जिनमें दो बच्चे भी शामिल हैं। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंजार में उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया गया है कि बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र शौरी बालू पांजो क्षेत्र में देवता के पास माथा टेकने गए हुए थे और इस दौरान वापसी में कार सड़क से अनियंत्रित होकर काफी नीचे लुढ़क गई है, इस कारण इसमें सवार लोगों को अंदरूनी चोटें हो सकती हैं।

उन्होंने बताया कि घायलों में बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी, संजो ठाकुर, सौम्या ठाकुर, महंत, रीता, पलक, लीला देवी इस वाहन में सवार थे। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.