Rajasthan की राजनीति के लिए आज का दिन अहम, एक मंच पर नजर आएंगे Gehlot-Pilot!

Samachar Jagat | Friday, 12 Feb 2021 09:18:20 AM
This day is important for Rajasthan politics, Gehlot-Pilot will be seen on one platform!

जयपुर। आज एक बार फिर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट लंबे सियासी संग्राम के बाद एक मंच पर दिखाई देंगे। तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों द्वारा किए जा रहे आंदोलन को मजबूत करने आज राजस्थान आ रहे कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय राहुल गांधी के साथ प्रदेश के ये दोनों दिग्गज नेता मंच साझा करेंगे।

इस दौरान सीएम अशोक गहलोत और पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के बीच गहरी हुई मतभेद की खाई को दूर करने का प्रयास किए जाने की संभावना है। हालांकि ये तो समय ही बनाएगा कि राजस्थान के इन दोनों नेताओं के बीच राहुल गांधी के दौरे से दूरियां मिट पाएगी या नहीं। 

राहुल गांधी राजस्थान में पांच स्थानों पर किसान सभा को संबोधित करेंगे। वहीं अजमेर जिले के रूपनगढ़ में उनकी ट्रैक्टर रैली भी होगी। वह आज सुबह 11.30 बजे हनुमानगढ़ के पीलीबंगा में और दोपहर 3 बजे श्रीगंगानगर के पदमपुर में किसान सभा को संबोधित करेंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.