बदायूं में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Feb 2020 12:10:58 PM
Two dead brothers died in road accident in Badaun

बदायूँ। उत्तर प्रदेश में बदायूं के कोतवाली बिसौली क्षेत्र में सोमवार देर रात ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो सगे भाईयों की मृत्यु हो गयी। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डा सुरेन्द्र प्रताप सिह ने मंगलवार को बताया कि इस्लामनगर मार्ग पर बीती रात फतेहपुर की पुलिया के पास क्षेत्र के गांव एपुरा निवासी अनेकपाल (25 ) एवं नीटू पाल (28 ) बाइक से वापस अपने गांव लौट रहे थे कि विपरीत दिशा से आ रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सामने से बाइक सवारों को कुचल दिया।

हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए और दोनों काफी दूर जा गिरे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल भिजवाया जहाँ डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर फरार हो फरार हो गया।

उन्होने बताया कि दोनों भाई अपने छोटे भाई मुकेश की शादी के बाद उसकी पत्नी की पहली विदा कराने के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे। मृतक के भाई बलेश्वर सिह ने बताया कि दोनों भाई अपनी भाभी को दवा दिलाने के लिए बिसौली में रुक गए थे। बाकी लोग गाड़ी से गांव को रवाना हो गए थे । पिछली 12 फरवरी को ही छोटे भाई मुकेश की शादी हुई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.