Dwarka में सड़क दुर्घटना में मध्य प्रदेश के दो श्रमिकों की मौत, दो अन्य घायल

Samachar Jagat | Friday, 09 Jun 2023 11:38:42 AM
Two laborers from Madhya Pradesh killed, two others injured in road accident in Dwarka

नयी दिल्ली। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका इलाके में एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) के मोटरसाइकिल से टकरा जाने से दो श्रमिकों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि एनएलयू लाल बत्ती के पास दुर्घटना की सूचना बृहस्पतिवार को मिली।पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने कहा कि घायलों को इंदिरा गांधी अस्पताल ले जाया गया। दुर्घटनास्थल पर मोटरसाइकिल और एसयूवी मिली हैं।

उन्होंने कहा कि द्वारका सेक्टर-17 के स्पाइन एन्क्लेव निवासी माते (32) और दीक्षा (10) को प्राथमिक उपचार के बाद सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया, वहीं फूला (30) और लखन (37) को चिकित्सकों ने मृत घोषित किया।पुलिस ने बताया कि सभी लोग मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से हैं और एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। ये दिल्ली में मजदूरी करते थे।

पुलिस ने कहा कि फूला माते की पत्नी थी और लखन उसका साला था। उन्होंने कहा कि माते का बयान दर्ज किया गया जिसमें उसने कहा कि वह अपने परिवार के साथ भारत विहार से मोटरसाइकिल पर सेक्टर 17 की ओर जा रहा था तभी सेक्टर 13 की तरफ से आ रही एसयूवी ने उन्हें टक्कर मार दी।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एसयूवी चालक की पहचान अबरार (24) के तौर पर की गई है। वह नजफगढ़ के गोपाल नगर का रहने वाला है और पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।

Pc:गौरवशाली भारत



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.