Uttar Pradesh: बहराइच में सड़क हादसे में पांच मरे,दस घायल

Samachar Jagat | Friday, 05 May 2023 01:32:49 PM
Uttar Pradesh: Five dead, ten injured in road accident in Bahraich

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र में गुरूवार और शुक्रवार की रात तिलक समारोह से वापस जा रहे आटो सवार लोगों को डंपर ने रौंद दिया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 10 अन्य घायल हो गए।

हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए घायलों के इलाज के इलाज के निर्देश दिए हैं।पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के हुजूरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पुरैनी निवासी मंशाराम की बेटी का विवाह कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के रुकनापुर गांव से तय हुआ था। गुरुवार को तिलक कार्यक्रम था। जिस पर मंशाराम रिश्तेदार और परिवार के लोगों के साथ तिलक लेकर रूकनापुर गांव आटो से गया था। तिलक कार्यक्रम निपटाने के बाद सभी रात में वापस लौट रहे थे।

रात करीब एक बजे के आसपास सभी आटो सवार लखनऊ-बहराइच मार्ग पर कैसरगंज कोतवाली के मदनी हॉस्पिटल के सामने पहुंचे कि तेज रफ्तार में डंपर ने आटो को रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। इसमें लड़की की बहन भी शामिल है जबकि 10 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया।

बहराइच में हुए सड़क हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है। उन्होंने घायलों को बेहतर उपचार के निर्देश जिले के अधिकारियों को दिया है।
शुक्रवार सुबह भी घटनास्थल पर एसडीएम महेश कुमार कैथल, सीओ कमलेश कुमार सिह पुलिस बल के साथ पहुंचे जबकि जिला अस्पताल में भर्ती घायलों का हाल जानने नगर मजिस्ट्रेट शालिनी प्रभाकर और एसडीएम सदर सुभाष सिह धामी गए।

कैसरगंज कोतवाल दद्दन सिह ने बताया कि हादसे में पुरैनी गांव निवासी भगवान प्रसाद (40), अनिल (15), खुशबू (35) , हरीशचंद्र (45) और जयकरन (40) निवासी कपूरपुर कैसरगंज की मौत हो गई जबकि नंदू (32), राजितराम (10), सत्या (7) , चंदन (12) , मंगल (55), जीवनलाल (50), कैलाशा (40), रामदीन (50) , नंदलाल कश्यप (40) और शांति देवी (50) घायल हुए हैं। 

Pc:Hindustan



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.