Mysore: योगी आदित्यनाथ आज मैसूर में करेंगे चुनावी सभा को संबोधित।

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2023 10:25:35 AM
Yogi Adityanath will address election meeting in Mysore today.

मैसूरु।मिट्टी में मिला देंगे’जैसे नारे के लिए मशहूर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को कर्नाटक में अपना पहला चुनावी अभियान शुरू करने जा रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मंगलवार तक उन विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करते रहे हैं, जहां वह मजबूत है, लेकिन मुख्यमंत्री योगी को पुराने मैसूरु क्षेत्र में पार्टी की चुनावी संभावनाओं को बढ़ावा देने के लिए एक बड़ा काम दिया गया है। यह क्षेत्र भाजपा के लिए पूर्ण बहुमत हासिल करने हेतु महत्वपूर्ण है, लेकिन अभी तक पार्टी ने इस क्षेत्र में अपनी पैठ नहीं बनाई है।

योगी आदित्यनाथ के सुबह 10.30 बजे मैसूरु हवाई अड्डे पहुंचने और मांड्या की ओर जाने की उम्मीद है, जहां वह भाजपा उम्मीदवार अशोक जयराम के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। मांड्या में रैली को संबोधित करने के बाद योगी विजयपुरा जिले के बसवनबागवाड़ी स्थित बसवेश्वर मंदिर जाएंगे और अपराह्न तीन बजे वहां चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

कर्नाटक की अपनी यात्रा से पहले श्री बसवराज बोम्मई सरकार योगी आदित्यनाथ से आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी के लिए प्रचार करने की मांग कर रही थी।
गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद के पुत्र असद अहमद के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के बाद कर्नाटक चुनाव के लिए भाजपा प्रचारक के रूप में योगी की मांग तेज हो गई थी।

गैंगस्टरों और अपराधियों के प्रति उनके अड़यिल रवैये की झलक राज्य में प्रचार के दौरान उनके भाषणों में देखी जा सकती है और भाजपा को लगता है कि इसका असर मतदाताओं पर पड़ेगा। उल्लेखनीय है कि कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों पर 10 मई को एक ही चरण में मतदान होगा। नतीजे 13 मई को घोषित किए जाएंगे। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.