सलमान की बहन और भाभी को कर चुका है डेट, अब सलमान की गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचा पार्टी में

Samachar Jagat | Saturday, 18 Jan 2020 10:23:04 PM
1031780945405018

Mysterious news : बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ की जोड़ी को लोग बड़े पर्दे पर ज्यादा से ज्यादा देखना पसंद करते हैं । आप सभी को पता ही है की कैटरीना ने जब 2002 में फिल्मों में डेब्यू किया था अब सलमान खान ने उनकी काफी मदद की थी और दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इनका ब्रेकअप हुआ लेकिन आज भी यह दोनों एक दूसरे के बेहद ही अच्छे दोस्त माने जाते हैं ।

सलमान की बहन और भाभी को कर चुका है डेट

एक वक्त था जब लंदन से आई खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना को कोई जानता तक नहीं था लेकिन सलमान ने उनकी जिंदगी बदल दी । 2002 में आई कैटरीना के लिए बिना गॉडफादर के बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाना आसान काम नहीं था । लेकिन 2004 में कैटरीना की जिंदगी में एंट्री हुई ।

सलमान की इसके बाद दोनों को अक्सर किसी ने किसी जगह पर कैमरे में कैद किया गया और आए दिन दोनों एक साथ घूमते फिरते हुए दिखे । साल 2007 में सलमान और कैटरीना ने फिल्म 'पार्टनर' में भी काम किया ।

करीब 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद कैटरीना की जिंदगी में सलमान की जगह रणबीर कपूर ने ले ली और इन दोनों की रिलेशन की वजह से सलमान ने कैटरीना से मिलना जुलना बंद कर दिया था, लेकिन जब रणबीर से कैटरीना का ब्रेकअप हुआ था फिर से कैटरीना की जिंदगी में सलमान की एंट्री हुई और आज भी यह दोनों एक दूसरे के बेहद ही अच्छे दोस्त हैं । सलमान की जिंदगी में कैटरीना एक अहम हिस्सा है ।

अब सलमान की गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचा पार्टी में

कैटरीना और सलमान खान को अक्सर पार्टी में एक साथ देखा जाता है लेकिन बीती रात जावेद अख्तर की बर्थडे पार्टी में कैटरीना कैफ अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थी । इस मौके पर वह वाइट कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत और हॉट लग रही थी तो वही खुले हुए बाल इनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे थे ।

आपको बता दें कि सलमान और अर्जुन कपूर के बीच दुश्मनी है क्योंकि सलमान की पूर्व भाभी अब जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ शादी कर सकती है इससे पहले अर्जुन कपूर सलमान की बहन अर्पिता को भी डेट कर चुके हैं ।

दोस्तों, वैसे आपको कैटरीना और सलमान की जोड़ी कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.