दोस्ती हो तो ऐसी! सगी बहनों की तरह रहती है साथ में,अब स्क्रीनिंग में देखते ही लगा लिया गले

Samachar Jagat | Friday, 24 Jan 2020 03:27:22 PM
3368903851371861

आज सिनेमाघरों में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही जैसे कलाकारों के अभिनय से सजी हुई फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' दस्तक दे चुकी है जिसका निर्देशन रेमो डिसूजा द्वारा किया गया है । इस फिल्म की बीती रात स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे नजर आए थे । इस मौके पर श्रद्धा कपूर की दो सबसे ज्यादा करीबी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती नजर आई थी। फिल्म की स्क्रीनिंग खत्म होने के बाद बाहर निकलते ही इन तीनों को बातचीत करते हुए कैमरे में कैद किया गया । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि तीनों अपनी बातें करने में मशगूल है । रकुल प्रीत सिंह ने अपनी ड्रेसिंग सेंस हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया तो वही श्रद्धा कपूर भी चमकीली ड्रेस में नजर आई ।

सगी बहनों की तरह रहती है साथ में

आप सभी को पता ही है कि रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं यहां तक कि यह दोनों जिम भी एक साथ जाती है । इन दोनों ने कभी भी बड़े पर्दे पर एक साथ काम नहीं किया है फिर भी गहरी दोस्ती है । आजकल रकुल प्रीत सिंह का करियर सफलता का आसमान छू रहा है क्योंकि इनकी हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है और लोग इनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं तो वही रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में है फिलहाल उनका करियर धीमा पड़ा हुआ है ।

अब स्क्रीनिंग में देखते ही लगा लिया गले

फिल्म की स्क्रीनिंग में रकुल प्रीत ने जब श्रद्धा कपूर को देखा तो गले लगा लिया । बात करें लुक की तो येलो कलर के वन पीस ड्रेस में श्रद्धा कपूर काफी हॉट लग रही थी तो वही रकुल प्रीत लोंग शर्ट में नजर आई तो वही रिया चक्रवर्ती ने भी डेनिम लुक में सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'शिमला मिर्ची' हाल ही में रिलीज हुई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई और इन दिनों वो तमिल फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं श्रद्धा कपूर स्ट्रीट डांसर 3D फिल्म के बाद 'बागी 3' फिल्म में नजर आने वाली है जिसकी शूटिंग चल रही है ।

दोस्तों, वैसे आप इस तिकड़ी के बारे में क्या कहना चाहेंगे ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.